MSG-2 दि मैसेंजर ने मचाई फ़िल्मी दुनिया में हलचल : अगली फिल्म ऑनलाइन गुरूकुल होगी वेदों पर आधारित
जीवन में प्रेम प्यार और इन्सानियत को जगह दो न की गुस्सा , नफरत और गलत विचारों को... !!!

MSG-2 दि मैसेंजर ने मचाई फ़िल्मी दुनिया में हलचल : अगली फिल्म ऑनलाइन गुरूकुल होगी वेदों पर आधारित


MSG-2 दि मैसेंजर ने न केवल सामाजिक बदलाव के लिए एक लोकप्रिय मनोरंजक फिल्म के रूप में हलचल मचाई है, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल किया है। इस मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 18 सितम्बर, 2015 को रिलीज होने के लगभग 6 महीने बाद 178वें दिन प्रतिष्ठित 500 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर लिया था । और  अब 505 करोड़  के जादुई आंकड़े कोा भी पार कर गई है , जहां इस फिल्म की रिलीज के बाद Twitter पर इससे संबंधित हैशटैग्स दुनिया भर ट्रैंड करता रहा, वहीं दर्शकों की भारी भीड़ भी अन्य लोकप्रिय फिल्मों के बजाय MSG-2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में उमड़ी।



रॉकस्टार संत Dr. Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insan ने दर्शकों पर जादू सा कर दिया। प्रशंसकों ने भी अपने सुपरस्टार MSG के लिए नए-नए तरीकों से अपना प्यार दिखाने की कोशिश की और MSG के हेयरस्टाइल को अपनाया, टैटू बनवाए, टीशर्टें, आर्म बैंड्‌स, इयररिंग्स पहने जिन पर MSG-2 लोगो बना हुआ था, बाइकों और मोटरसाइकिलों पर MSG-2 के बैनर लगाए। कुछ ने तो MSG-2 की आकृति में व्यंजनों का भी आनंद लिया। MSG-2 को हर कहीं दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, यहां तक कि दक्षिण में तेलंगाना में भी फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है और दर्शकों ने इसे तहेदिल से पसंद किया है। MSG-2 को भारत के अलावा अमेरिका, यूके, कनाडा, यूएई, इटली, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैण्ड और सिंगापुर में भी रिलीज किया गया है और मनोरंजन की नई सोच के साथ इसने ढेरों सराहनाएं प्राप्त की हैं।



MSG-2 दि मैसेंजर, जिसे Hakikat Entertainment Pvt. Ltd. ने निर्मित किया है, और 505  करोड़ के क्लब में प्रवेश करते हुए MSG फ्रेंचाइजी की सफलता को नए स्तर पर पहुंचा दिया है। यह फिल्म देश के विभिन्न भागों में अभी भी दिखाई जा रही है, जिनमें हरियाणा, तेलंगाना और पंजाब शामिल हैं जो कि अविश्वसनीय लगने वाला  है। इस सफलता के बूते इसने किसी भी आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए एक कठिन रिकॉर्ड बना दिया है, चाहे वे मेगा-स्टार कास्ट वाली फिल्में ही क्यों न हों।

इस दौरान, संत Dr. Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insan वर्तमान में दो फिल्मों की एक साथ शूटिंग कर रहे हैं, जिनमें से एक 'ऑनलाइन गुरूकुल' के नाम से है जो कि वेदों पर आधारित बताई जाती है और जिसमें वेदों के महान वैज्ञानिक पक्ष को दर्शाया गया है।

Hakikat Entertainment Pvt. Ltd. के विषय में:
दर्शकों को सार्थक सिनेमा उपलब्ध कराने के ध्येय के साथ हकीकत एंटरटेनमेंट प्रा. लि. को 29 सितम्बर, 2009 को स्थापित किया गया था। सिनेमा न केवल दर्शकों का मनोरंजन करता है, बल्कि दर्शकों को जीवन के सार्थक मूल्यों की भी सीख देता है।

http://www.hakikatentertainment.com
http://www.msgthefilm.com
http://www.facebook.com/MSGTheFilm
http://www.twitter.com/MSGTheFilm







SOURCE Hakikat Entertainment Pvt. Ltd.

0 comments:

Post a Comment

MSG ON MSG Products as solution to Food Adulteration!