MSG2 Completes 200 Days In Theaters : फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 505 करोड़ से ज्यादा की कर चुकी है कमाई
जीवन में प्रेम प्यार और इन्सानियत को जगह दो न की गुस्सा , नफरत और गलत विचारों को... !!!

MSG2 Completes 200 Days In Theaters : फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 505 करोड़ से ज्यादा की कर चुकी है कमाई


फिल्मों के माध्यम से समाज हित के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की संत राम रहीमकी अनोखी पहल बॉलीवुड में नित-नए आयाम स्थापित कर रही है। बाबा राम रहीम द्वारा अभिनीत व निदेर्शित दूसरी फिल्म ‘एमएसजी-2 द मैसेंजर’ सोमवार को बड़ी स्क्रीनों पर 200 दिन पूरे कर चुकी है तथा अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 505 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। यह जानकारी देते हुए हकीकत एंटरटेंमेंट
प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता अजय धमीजा ने बताया कि फिल्म को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया है, सामाजिक संदेशों को एंटरटेनमेंट के माध्यम से सामने रखने का गुरूजी का यह कांसेप्ट दर्शकों को खूब भा रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि गुरूजी का फिल्मों में आने का उद्देश्य सार्थक होता नजर आ रहा है, युवा फिल्म से प्रेरणा ले रहे हैं और यह फिल्म समाज के लिए नैतिकता की पाठशाला बन गई है। फिल्म से प्रभावित होकर हजारों युवाओं ने नशा करना छोड़ा है। कई होटल व्यवसायियों ने अपने होटलों में बार बंद कर दिए और फिल्म से प्रभावित होकर विभिन्न राज्यों की हजारों ग्राम पंचायतों ने अपने गांवों में नशा व शराब की दुकानें बंद करवाई। फिल्म से प्रभावित होकर हजारों लोग पूज्य गुरुजी से मेथर्ड ऑफ मेडिटेशन लेकर और नशामुक्ति शिविरों के द्वारा नशा त्याग चुके हैं। एमएसजी 2 फिल्म की सफलता ने साबित कर दिया कि सिनेमा केवल मनोरंजन का ही माध्यम नहीं है बल्कि इसके साथ समाज को बदलने वाले, समाज को सुधारने वाले संदेश भी दिए जा सकते हैं। सिनेमा के माध्यम से समाज में जागरूकता पैदा की जा सकती है और बिना किसी अश्लीलता और द्विअर्थी स्क्रिप्ट के भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन की जा सकती है। इस अवसर पर डेरा के प्रवक्ता डा. आदित्य इन्सां ने बताया कि गुरुजी की तीसरी फिल्म ‘एमएसजी ऑनलाईन गुुरुकुल’ भी बहुत बड़ी फिल्म है, जिसमे उच्च श्रेणी के वीएफएक्स का इस्तेमाल हो रहा है। इस फिल्म के माध्यम से गुरुजी भारतीय सभ्यता, संस्कृति और आधुनिकता के फ्यूज़न से युवाओं को रूबरू करवाएँगे।
200 दिन पूरे होने की खुशी में सोमवार को हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तरप्रदेश, तेलंगाना इत्यादि राज्यों में 100 से अधिक शो चले, जो सभी हाऊसफुल रहे।  तेलंगाना में एमएसजी 2 लगातार 27वें सप्ताह में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहां रोजाना 4 शो चल रहे हैं जो सभी हाउसफुल रहते हैं। वहां अब तक 650 शो चल चुके हैं, इस प्रकार तेलगू वर्जन में फिल्म ने सर्वाधिक हाऊसफुल शो चलाने का रिकार्ड कायम किया है।  फिल्म के एक एक दिन में विभिन्न राज्यों में सैंकड़ों हाऊसफुल शो चले, जो इसकी लोकप्रियता को दर्शाते हैं। 18 सितम्बर को फिल्म रीलिज होने के करीब 70 दिन बाद 14 अक्तूबर को दिल्ली में फिल्म के 126 हाऊसफुल शो चले। 6 नवम्बर को राजस्थान में 777 हाऊसफुल शो, पंजाब में 707, उत्तरप्रदेश में 468 हाऊसफुल शो चले। 10 नवम्बर को हरियाणा के 22 शहरों में 127 स्क्रीनों पर फिल्म के 1000 से अधिक शो चले। उसके बाद 23 और 24 नवम्बर को पंजाब में दो दिनों में फिल्म के 1850 हाऊसफुल शो चले।सोशल मीडिया भी एमएसजी 2 फिल्म के आकर्षण से अछूता नहीं है तथा वहां भी फिल्म ने दिलचस्प रिकार्ड बनाए है। 200 दिनों में एमएसजी 2 मूवी के ट्वीटस पर करीब 70 हैशटेगस पर 20 लाख से अधिक ट्वीट्स हुए है, और कुछ हैशटेग 36 घंटों तक ट्रेंड हुए हैं। भारत के अलावा आस्ट्रेलिया, यूएसए, कनेड़ा, यूएई, इटली इत्यादि देशों में भी ना केवल भारतीय समुदाय अपितु विदेशी नागरिकों द्वारा भी फिल्म को जबरदस्त सराहना मिली है।

0 comments:

Post a Comment

MSG ON MSG Products as solution to Food Adulteration!