फिल्म से प्रभावित होकर हजारों लोग पूज्य गुरुजी से मेथर्ड ऑफ मेडिटेशन सीखा और हजारों युवाओं ने नशा करना छोड़ा-अजय धमीजा
जीवन में प्रेम प्यार और इन्सानियत को जगह दो न की गुस्सा , नफरत और गलत विचारों को... !!!

फिल्म से प्रभावित होकर हजारों लोग पूज्य गुरुजी से मेथर्ड ऑफ मेडिटेशन सीखा और हजारों युवाओं ने नशा करना छोड़ा-अजय धमीजा

पूज्य गुरुजी की इस फिल्म से प्रभावित होकर हजारों युवाओं ने नशा करना छोड़ा है, अनेक युवाओं ने वेश्याओं से भी शादियां की है। कई होटल व्यवसायियों ने अपने होटलों में बार बंद कर दिए और फिल्म से प्रभावित होकर विभिन्न राज्यों की हजारों ग्राम पंचायतों ने अपने गांवों में नशा शराब की दुकानें बंद करवाई। फिल्म से प्रभावित होकर हजारों लोग पूज्य गुरुजी से मेथर्ड ऑफ मेडिटेशन लेकर और नशामुक्ति शिविरों के द्वारा नशा त्याग चुके हैं। 



फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 505 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। आज 200 दिन पूरे करने पर प्रशंसक खुशियां मना रहे हैं। प्रवक्ता ने बताया कि एमएसजी 2 फिल्म की सफलता ने साबित कर दिया कि सिनेमा केवल मनोरंजन का ही माध्यम नहीं है बल्कि इसके साथ समाज को बदलने वाले, समाज को सुधारने वाले संदेश भी दिए जा सकते हैं। सिनेमा के माध्यम से समाज में जागरूकता पैदा की जा सकती है और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी की जा सकती है। 



इस अवसर पर डेरा प्रवक्ता डा. आदित्य इन्सां ने बताया कि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की फिल्म एमएसजी 2 मैसेंजर उम्मीदों पर खरा उतरी है तथा शानदार प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने बताया कि पूज्य गुरुजी की तीसरी फिल्मएमएसजी ऑनलाईन गुुरुकुलभी बहुत बड़ी फिल्म है, जो वीएफएक्स तकनीक पर बन रही है। यह फिल्म वीएफएक्स तकनीक की छह बड़ी फिल्मों के बराबर है। इस फिल्म के माध्यम से पूज्य गुरुजी ने भारत की प्राचीन शिक्षा पद्धति धर्मों के बारे में बताया है।

0 comments:

Post a Comment

MSG ON MSG Products as solution to Food Adulteration!